गोंदिया: “आप” ने चलाया सड़कों में पानी से भरे गड्ढों पर बेशरम के पेड़ और कागज की नांव चलाओं अभियान…..

432 Views
प्रतिनिधि। 24 जुलाई
गोंदिया। शहर की बदहाल सड़कों पर बनें गड्ढे, और उन गड्ढों में भरा बरसाती पानी से राहगीरों की जान ख़तरे में बन आयी है। आज 24 जुलाई को आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शहर की इन बदहाल व्यवस्था पर जमा होकर इन गड्ढों में बेशरम के पेड़ व कागज की नाव चलाकर विरोध प्रदर्शन किया।
आप ने शहर की इस बदहाली पर कहा, धन्यवाद नगर परिषद एवं हमारे नेताओं, जिनके रहमों करम से हमारा सुंदर गोंदिया इतना गड्ढों से भरा पड़ा है। विकास की बातें अखबारों में दिखती है, पर जमीन पर सिर्फ गड्ढे है। और उन गड्ढों में पानी।
आप ने कहा, अंडर ग्राऊंड की अतिव्यस्त सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है पर इस सड़क को सुंदर बनाने वाला कोई दिखाई नही देता। शहर में हर जगह यही हाल है जहां सड़कों में गड्ढे बने हुए।
इन्ही गड्ढों में पानी भर जाने से आज आप कार्यकर्ताओ ने नेताओं को एवं नगर परिषद को ध्यानाकर्षन करने हेतु बरसाती पानी से भरे गड्ढों में बेशरम के पेड़ लगाएं एवं इस पानी में कागज की नाँव चलाकर विरोध प्रकट किया।
इस अभियान के तहत प्रमिला उइके, शीतल भीमटे, विनस भीमटे, साक्षी वासनिक, मिलन चौधरी, उमेश दमाहे एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts